www.ABCDpoint.blogspot.in


Breaking

2.26.2018

उत्तर प्रदेश मे हुआ बड़ा हादसा 7 लोगों की मौत!


उत्तर प्रदेश● यूपी के हापुड़ में एक दर्दनाक घटना में 7 लोगों की मौत हो गई। घटना में मरने वाले सभी दोस्त थे और वो सभी काम पर जा रहे थे। ये घटना जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सतीपुरा का है।


ये सभी दोस्त रेलवे ट्रेक से लौट रहे थे, तभी ट्रेन की चपेट में आकर 7 दोस्तों में से 5 दोस्त विजय, आकाश, आरिफ, सलीम और समीर की मौके पर मौत हो गई जबकि दो दोस्त मुकेश राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग वह पिलखवा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां दोनों घायलों में से राहुल की उपचार के दौरान मौत हो गई। तो वहीं एक घायल की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें यह मामला जनपद हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां यह सातों दोस्त अपने घर से हैदराबाद अपने काम पर जाने के लिए निकले थे। लेकिन ट्रेन छूट जाने के कारण यह सातों दोस्त आपस में बात करते हुए रेलवे ट्रैक से होते हुए अपने घर लौट रहे थे।

जहां पीछे से ट्रेन की आवाज सुनकर यह लोग दौड़कर दूसरे ट्रैक पर पहुंच गए तो वहां भी दूसरी तरफ से खाली ट्रेन का इंजन आ रहा था। जिसकी चपेट में सातों दोस्त आ गए जिन में 5 दोस्तों की मौके पर मौत हो गई और एक कि अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी है।

वहीं अभी भी एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। 6 युवकों को मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस घटना से एक बड़ा सवाल यह भी उठता है कि लोगों का जीवन इतना कीमती है लेकिन फिर भी अपने जीवन के साथ इतने लापरवाह कैसे हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment