www.ABCDpoint.blogspot.in


Breaking

2.16.2019

मैं सचमुच तुमसे बहुत प्यार करती हूं।

वो बेहद खास पल था। जब मै इस दुनिया मे आइ, तुम ही लाई... मै तुम्हारी ही खातिर आई। तुम मेर लिए एक उजली किरण हो और शायद मै भी तुम्हारे लिए एक गुलाब के फूल की तरह हूं। उस डेगा-डेगी से इन संभलते कदमो तक, धूप से छांव तक और गलत से सही तक तुमने ही मुझे पहुंचाया। हर आंधी-तूफान से बचाया, मैं तुम्हारे जिगर का टुकड़ा हूं। जब भी तुमने मुझे एक रोटी दी, तो मैंने भी अपना आधा हिस्सा तुम्हे दिया और हर कदम ही ये फिक्र हममे रहीं। तेरी आंचल की शीतलता से मुझे तेरे स्नेह और प्रेम का एहसास होता है। मुझे बेहद ही अच्छा लगा, तुम्हारी आकांक्षाओ पर खरा उतरकर और सबसे ज्यादा है तुम्हे मां पुकारकर। औरो की तरह तो हर दिन तुम मेरे पास तो नही रहती हो पर हां, मेरे दिल मे जरूर रहती हो। मैं सचमुच तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे पता है कि तुम  भी मुझसे बहुत प्यार करती हो माँ।
प्रियंतरा भारती

किलकारी पटना, बिहार
आप भी लिख भेजिए मन मे ठहरी हुई कोई मधुर याद, कोई बात, डायरी का कोई पन्ना या भूली-बिसरी-सी एहसास।
हमारा पता है-ABCD Point, कादीपुर,नगरा, PIN-841442 छपरा(सारण), बिहार
ईमेल- myselfinfo0@gmail.com
Whatsapp- 9852614900 
मेरी ये पोस्ट अगर आप को अच्छी लगी हो तो टिप्पनी  करना ना भूले और एक शेयर तो बनता ही है शुक्रिया🙏

No comments:

Post a Comment