www.ABCDpoint.blogspot.in


Breaking

2.19.2019

मेरा सुपर हीरो दुनिया के सबसे बड़ा सुपर हिरो है



मै आज उस सुपर हीरो के बारे मे बताने जा रही हूं जिसे मै जानती हूं। वह उड़ नही सकता उसके पास कोइ सुपर पावर नही है। फिर भी वह सुपर हीरो
एक दीन मेरा अंग्रेज़ी का परिक्षा था वो मुझे मेरे परिक्षा केन्द्र छोड़ने ले कर जा रहा था, तभी कुछ बदमाशो ने उसे घेर लिया और उसके कंपट्टी पर रिवाल्वर रख दिया मै चिल्लाने लगी तभी ठांय बंदूक की गोली निकलने की आवाज मिली वह गोली उस सुपर हिरो के सिने पर लगी थी। और उसके बारूद मेरे हाथ मे लगे थे जो मेरे हाथ को जला रही थी। मैने उससे हास्पिटल चलने को कहा तो उसने कहा बेटा तुम्हारा परिक्षा छुट जाएगा। और मेरी हर बात को काट कर अपनी जिन्दगी दाव पर लगाकर मेरे एक छोटी सी कैरियर के लिए निकल पड़ा, वह मुझे 6 की•मी• दूर मेरे परिक्षा केन्द्र पहुंचाने चल पड़ा अंततः उसने मुझे पहुचा ही दिया तभी वहां बहुत लोग जमा होगए और मेरे सुपर हीरो को अस्पताल लेकर चले गए और मै परीक्षा केंद्र, वह मेरी हर छोटी-बड़ी विश पुरा करता है, क्या आप को पता है वह कौन है!?
दुनिया का सबसे बेस्ट पापा और मेरे पिता रामकृपाल है।
       मेरे पिता के लम्बी आयु के लिए प्रार्थना करना दोस्तो और मै भगवान से प्रार्थना करती हू एसा सुपर हीरो हर घर मे भेजना भगवान।

दामिनी कुमारी, वीरपुर
जिला/तालुका - बेगूसराय
बिहार

आप भी लिख भेजिए मन मे ठहरी हुई कोई मधुर याद, कोई बात, डायरी का कोई पन्ना या भूली-बिसरी-सी एहसास।
हमारा पता है-ABCD Point, कादीपुर,नगरा, PIN-841442 छपरा(सारण), बिहार
ईमेल- myselfinfo0@gmail.com
Whatsapp- 9852614900 
मेरी ये पोस्ट अगर आप को अच्छी लगी हो तो टिप्पनी  करना ना भूले और एक शेयर तो बनता ही है शुक्रिया🙏

No comments:

Post a Comment