www.ABCDpoint.blogspot.in


Breaking

4.26.2020

Fraud call

आज मुझे इस नंबर से कॉल आया था 8388842138
जब मैं सोया हुआ था। lockdown मे सोने और खाने के अलावा कोई काम नहीं है ना। Carona की वजह से पुरा भारत"जंता‌ कार्फि्यु/Lockdown" में काम-धाम छोड़कर घरों में बैठे हैं, ऐसे हालात में भी Scammer अपना काम बन्द नहीं किया है।
इस नंबर से किसी ने मुझे Call किया है।

आज मुझे इस नंबर से कॉल आया था 8388842138
जब मैं सोया हुआ था। lockdown मे सोने और खाने के अलावा कोई काम नहीं है ना। Carona की वजह से पुरा भारत"जंता‌ कार्फि्यु/Lockdown" में काम-धाम छोड़कर घरों में बैठे हैं, ऐसे हालात में भी Scammer अपना काम बन्द नहीं किया है। मुझे 8388842138  नंबर से कॉल आया था। वो बंदा मुझसे कहा मैं phonepe से बोल रहा हूं, सर आप कितने दिनों से phonepe यूज कर रहे हैं?
मैंने कहदिया 5-6 साल से।
इतना सुनते ही वो मुझे बुरा भला कहने लगा। क्योंकि वो समझ गया था की उसकी चिटिंग मेरे सामने चलने वाली नहीं। आप खुद ही सुने।



No comments:

Post a Comment